Ads by google

Sunday, July 29, 2018

वायरलैस चार्जिंग और Android P के साथ नवम्बर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 6T, वॉटरप्रूफ भी होगा

वायरलैस चार्जिंग और Android P के साथ नवम्बर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 6T, वॉटरप्रूफ भी होगा

rohit choudhary | Jul 28,2018 11:023 AM 
वायरलैस चार्जिंग और Android P के साथ नवम्बर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 6T, वॉटरप्रूफ भी होगा
गैजेट डेस्क. मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में OnePlus 6 लॉन्च किया है। जानकारी मिली है कि OnePlus 3T और OnePlus 5T की तरह ही कंपनी इस बार OnePlus 6T लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस फोन को नवम्बर में लॉन्च कर सकती है। जाहिर सी बात है कि नया मॉडल पिछले मॉडल के मुकाबले कुछ नए फीचर्स के साथ आएगा। यहां पर हम कुछ ऐसे ही फीचर्स और इम्प्रूवमेंट के बारे में हम बता रहे हैं, जिनके साथ नया OnePlus 6T मार्केट में लॉन्च हो सकता है।
पॉपअप कैमरा और फुल स्क्रीन डिस्प्ले : Vivo और Oppo के पिछले मॉडल्स की तरह ही कंपनी नए लॉन्च होने वाले OnePlus 6T में पॉपअप कैमरा दे सकती है। इसके अलावा नए मॉडल में फुल स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

वायरलैस चार्जिंग : OnePlus 6 की लॉन्चिंग से पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी OnePlus 6 में वायरलैस चार्जिंग का विकल्प देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब यह कहा जा रहा है कि कंपनी अपने नए मॉडल OnePlus 6T में वायरलैस चार्जिंग का विकल्प देगी।

वॉटर रेजिस्टेंट : Apple, Samsung और OnePlus के प्रीमियर फोन्स के बीच यह अंतर है कि OnePlus के फोन वॉटर रेजिस्टेंट सर्टिफाइड नहीं है। OnePlus 6 हल्की बारिश और हल्के पानी से ही मोबाइल को सुरक्षित रख सकता है। उम्मीद की जा रही है कि नया फोन OnePlus 6T, IP67 और IP68 रेटिंग के साथ आएगा। जिसका मतलब है कि पूरी तरह वॉटरप्रूफ होगा।

बड़ी बैटरी : पिछले साल लॉन्च किए गए OnePlus 5T की बैटरी में कंपनी ने कोई इम्प्रूवमेंट नहीं किया था। हालांकि, इसके एक साल पहले लॉन्च किए गए OnePlus 3T की बैटरी में कंपनी ने 400mAh की बढ़ोतरी की थी। अब उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 6T की बैटरी में कंपनी क्षमता में सुधार करेगी।

Android P के साथ : अब गूगल Android P के बीटा वर्जन की टेस्टिंग अपने आखिरी चरण में है। OnePlus 6T की लॉन्चिंग नवम्बर में हो सकती है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि OnePlus के नए मॉडल में Android P पर आधारित ऑक्सीजन ओएस होगा।

No comments: