Ads by google

Wednesday, August 01, 2018

BlackBerry Evolve और Evolve X होंगे 2 अगस्त को भारत में लॉन्च, टीज़र ज़ारी|ROHIT CHOUDHARY|T4MIND TECHNOLOGY

BlackBerry Evolve और Evolve X होंगे 2 अगस्त को भारत में लॉन्च, टीज़र ज़ारी|ROHIT CHOUDHARY|T4MIND TECHNOLOGY

BlackBerry Evolve और Evolve X होंगे 2 अगस्त को भारत में लॉन्च, टीज़र ज़ारी

ख़ास बातें

  • ब्लैकबैरी मोबाइल इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र पोस्ट किया
  • पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लैकबेरी ब्रांड का लोगो होगा
  • दो रियर कैमरे के साथ आएंगे BlackBerry Evolve और BlackBerry Evolve X
BlackBerry Evolve और BlackBerry Evolve X को भारत में 2 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। पहले इन दोनों स्मार्टफोन को BlackBerry Ghost और Ghost Pro कोडनेम से जाना जाता था। इन्हें भारत में ऑप्टिमस इंफ्राकॉम द्वारा लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस कंपनी को भारत और कुछ दक्षिण एशियाई देशों में ब्लैकबेरी ब्रांड के स्मार्टफोन बेचने का लाइसेंस है। कंपनी ने अब इन फोन के लॉन्च का टीज़र ज़ारी किया है। टीज़र से फोन में रियर हिस्से पर मौज़ूद फिंगरप्रिंट सेंसर और दो कैमरे की झलक मिली है। पहले लीक हो चुकी तस्वीरों के आधार पर कहा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन फिज़िकल कीबोर्ड के साथ नहीं आएंगे।

मंगलवार को ब्लैकबैरी मोबाइल इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र पोस्ट किया। इसमें ही ऐलान किया गया कि 2 अगस्त को ब्लैकबेरी इवोल्व और ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स लॉन्च होंगे। लॉन्च इवेंट में हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दिए जाने की उम्मीद है। टीज़र से खुलासा हुआ है कि इन स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लैकबेरी ब्रांड का लोगो होगा। हैंडसेट के दायें हिस्से पर पावर और वॉल्यूम बटन दिए जाने की उम्मीद है।

BlackBerry Evolve में निचले हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिए जाने की उम्मीद है। हेडफोन जैक की झलक नहीं मिल पाई है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Evolve सीरीज़ के स्मार्टफोन 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आएंगे और एंड्रॉयड से लैस होंगे।

No comments: