Ads by google

Sunday, July 29, 2018

HOW TO READ DELETED WHATSAPP MESSAGES IN ANDROID by rohit choudhary

HOW TO READ DELETED WHATSAPP MESSAGES IN ANDROID|Rohit choudhary 

28 july 2018|11:58
 pata to chele kisne kya bheja girlfriend bhi kya bheja

Read deleted WhatsApp messages
आज कल WhatsApp का उपयोग कौन नही करता हैं सभी smartphone यूजर WhatsApp का उपयोग करते हैं आप भी WhatsApp का उपयोग अपनी लाइफ में जरुर करते होंगे आये दिन WhatsApp में कई सारे नए फीचर आते रहते हैं ताकि यूजर को और भी ज्यादा अच्छी सर्विस मिल सके हाल में एक नया अपडेट आया था जिसके अंतर्गत WhatsApp में सेंड किये गए massage को delete करने का आप्शन मिलता हैं इस फीचर का इन्तजार सबको था लेकिन कई बार हमें जानने की इच्छा होती है आखिर क्या WhatsApp massage था जो सामने वाले ने massage को डिलीट कर दिया  इसलिए अगर आप भी डिलीट किये हुए massage को पढ़ना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है।

read deleted Whatsapp messagesREAD DELETED WHATSAPP MESSAGES –

WhatsApp में डिलीट किये गए massages को रीड करना बहुत ही आसन है सबसे पहले आपको अपने smartphone में प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका नाम है timeline यह बहुत कम साइज़ का एप्लीकेशन है।
इसे अपने smartphone में डाउनलोड करने के बाद आपको जो भी permission यह एप्लीकेशन माँगता है वो सभी permission आपको देना है इसके बाद ही यह एप्लीकेशन आपके smartphone में वर्क करता है।
अब जब कोई आपको WhatsApp massage सेंड करेगा जैसे ही वो massage आपको मिलेगा यह एप्लीकेशन उसको रिकॉर्ड कर लेगा इसके बाद अगर यूजर उस massage को डिलीट कर देता है तब भी वो massage आपको उस एप्लीकेशन में देखने को मिलेगा।
एक्टिविटी को रिकॉर्ड कर लेता है इस तरह से आप डिलीट इए massage को अस्सानी से पढ सकते है।
जब आप इस एप्लीकेशन को उपयोग करेंगे तो आपको और भी बेहतर तरीके से समझ में आएगा।
मैं आशा करता हु की यह article आपके लिए हेल्पफुल रहा होगा अगर आपको यह article अच्छा लगा हो तो सोशल मीडिया में शेयर जरुर करें।

No comments: