Ads by google

Sunday, August 26, 2018

BSNL Rakhi Offer में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड कैसे करे इस्तेमाल | T4MIND TECHNOLOGY|T4MODS|ROHIT CHOUDHARY

BSNL Rakhi Offer में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड  कैसे करे इस्तेमाल |  T4MIND TECHNOLOGY|T4MODS|ROHIT CHOUDHARY


ROHIT CHOUDHARY 26 augest 5:30


BSNL Rakhi Offer में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

ख़ास बातें

  • 74 दिनों की वैधता के साथ आएगा बीएसएनएल राखी ऑफर
  • 26 अगस्त से BSNL Rakhi Offer होगा उपलब्ध
  • Jio, Vodafone और Airtel को टक्कर देगा BSNL का यह प्लान
BSNL ने रक्षाबंधन 2018 के मौके और भी खास बनाने और अन्य टेलकॉम कंपनियों से मुकाबले के लिए Rakhi Offer पेश किया है। बीएसएनएल राखी ऑफर केवल कंपनी के प्रीपेड यूजर के लिए है। BSNL Rakhi Offer के तहत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेटा मिलेगा। इस ऑफर की कीमत 399 रुपये है और यह प्लान 74 दिनों की वैधता के साथ आता है। बीएसएनएल का यह ऑफर Reliance Jio, Vodafone और Airtel को कड़ी चुनौती देगा। बीएसएनएल राखी ऑफर 26 अगस्त से शुरू होगा, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कब तक यह प्लान उपलब्ध होगा।

BSNL यूजर 399 रुपये का रिचार्ज कराने के बाद अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा पाएंगे। केवल इतना ही नहीं, प्रीपेड यूजर को पीआरबीटी (पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन) की भी सुविधा मिलेगी। मनमुताबिक, आप अपने नंबर पर गाना भी लगवा सकेंगे। राखी ऑफर रोमिंग में भी काम करेगा। बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि रक्षाबंधन बहनों और भाईयों के बीच में प्यार और स्नेह का त्योहार है। इस मौके को और भी खास बनाने के लिए कंपनी STV399 प्लान को लॉन्च कर रही है, जिसमें सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा।

BSNL STV399 के प्लान से टक्कर लेने के लिए Jio के पास 349 रुपये वाला प्लान है। रिलायंस जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और जियो ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। जियो के 398 रुपये वाले प्लान में सब कुछ एक सामान है लेकिन इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 70 दिनों की है।

399 रुपये वाले प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डेटा,  448 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। Jio के इन प्लान की वैधता 84 दिनों की है। BSNL पुराने यूजर और नए यूजर को लुभाने के लिए अपने पुराने प्लान में बदलाव करने के साथ-साथ नए प्लान उतार रही है। याद करा दें कि स्वतंत्रता दिवस 2018 के मौके पर कंपनी ने 29 रुपये और 9 रुपये वाले दो प्लान लॉन्च किए थे। अगस्त के शुरुआत में BSNL ने 27 रुपये वाला एक प्लान लॉन्च किया था। इस रिचार्ज प्लान में 7 दिनों के लिए 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस मिलते हैं।

No comments: