Ads by google

Wednesday, September 12, 2018

Xiaomi Mi 8 Youth हैंडसेट 19 सितंबर को होगा लॉन्च|T4MIND TECHNOLOGY

Xiaomi Mi 8 Youth हैंडसेट 19 सितंबर को होगा लॉन्च|T4MIND TECHNOLOGY |T4MODS APTOIDE STORE |ROHIT CHOUDHARY

ROHIT CHOUDHARY; 12 sep 2018 ;1:12
Xiaomi Mi 8 Youth हैंडसेट 19 सितंबर को होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • संभव है कि कंपनी Xiaomi Mi 8X को लॉन्च करे
  • Xiaomi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीज़र जारी किया है
  • 19 सितंबर को एक इवेंट होने का ज़िक्र है
चीनी मार्केट में Xiaomi Mi 8, Xiaomi Mi 8 Explorer Edition और Xiaomi Mi 8 SE को लॉन्च करने के बाद Xiaomi अब 19 सितंबर को अपनी मी 8 सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। चीनी कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है, लेकिन फोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ। हालांकि, कयासों का बाज़ार Mi 8 Youth के नाम को लेकर गर्म है। आधिकारिक टीज़र और पुरानी रिपोर्ट्स पर गौर करें तो अगले हफ्ते Xiaomi Mi 8 Youth को लॉन्च किया जाएगा। संभव है कि कंपनी Xiaomi Mi 8X को लॉन्च करे, क्योंकि यह भी लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा रहा है।

Xiaomi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीज़र जारी किया है जिसमें 19 सितंबर को चेंगदू शहर में एक इवेंट आयोजित करने की जानकारी है। इमेज में '8' नंबर साफ-साफ नज़र आ रहा है। इससे यह भी साफ है कि स्मार्टफोन कंपनी की मी सीरीज़ का हिस्सा है। डिज़ाइन पर गौर करें तो कंपनी Xiaomi Mi 8 Youth से पर्दा उठाएगी।
 
xiaomi

बता दें कि यह फोन पिछले हफ्ते ही चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया था। रेंडर के मुताबिक, स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर दो कैमरे होंगे, वो भी हॉरीज़ॉन्टल पोज़ीशन में। ग्राफिक्स से बनी तस्वीर में यह साफ नहीं हो पाया है कि फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच होगा या नहीं।
इससे पहले जानकारी मिली थी कि Xiaomi Mi 8 Youth में 6.26 इंच का फुल एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। शाओमी मी 8 यूथ में आपको डिस्प्ले नॉच डिजाइन भी मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम हो सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य कंटेंट को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाओमी अपने इस हैंडसेट में दो रियर कैमरे दे सकती है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल या 5 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए Mi 8 Youth में 3,350 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 के साथ आएगी।
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए  T4MIND TECHNOLOGY KI APP LAUNCH KYE JAYEGE .......

No comments: